Wednesday 28 August 2024

आजमगढ़ रानी की सराय हंसते हुए घर से निकली थी, रास्ते में मौत कर रही थी इंतजार 2 भाई और 2 बहनों में सबसे बड़ी थी श्रेया घरवालों की चीख से फटा हर किसी का कलेजा


 आजमगढ़ रानी की सराय हंसते हुए घर से निकली थी, रास्ते में मौत कर रही थी इंतजार



2 भाई और 2 बहनों में सबसे बड़ी थी श्रेया


घरवालों की चीख से फटा हर किसी का कलेजा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बुधवार की सुबह किसी को क्या पता था कि घर से स्कूल के लिए हंसते हुए निकली श्रेया की कुछ देर बाद मौत की खबर आ जाएगी। दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ी श्रेया इंटर की छात्रा थी। घरवालों को जब उसकी मौत की सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार में चीख- पुकार मच गई। घरवालों का बिलखना देख हर किसी का कलेजा फटा जा रहा था। छात्रा की मौत से लोगों में आक्रोश दिखा।


 ग्रामीणों का कहना था कि कस्बे में जब से चौड़ीकरण हुआ है, यहां थाना से लेकर शंकरपुर चेकपोस्ट एक्सीडेंटल जोन बन गया है। आए दिन अनियंत्रित ट्रकों के कारण लोग अपनी जान गवां रहे हैं। अभी एक सप्ताह पूर्व एक युवती की ट्रक की चपेट में आने से मौत हुई थी। लोगों ने आजमगढ़ से आने वाले बड़े वाहनों को सेमरहा अंडरपास से घुमाकर बाईपास से और वाराणसी की ओर से आने वाले वाहनों को मुहम्मदपुर बाईपास से निकलवाने की मांग की।


बता दें कि आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में पटेल जी की मूर्ति के पास बुधवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे साइकिल से स्कूल जाते समय हसनपुर गांव निवासी श्रेया गुप्ता (17) पुत्री किशन और बीबीपुर गांव निवासी रिया सिंह (17) पुत्री तेज बहादुर को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रेया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रिया सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई।

No comments:

Post a Comment