Tuesday 6 August 2024

आजमगढ़ शहर कोतवाली अवैध हुक्का बार पर पुलिस का वार, युवती सहित 10 गिरफ्तार शहर कोतवाली क्षेत्र के बीच शहर में हो रहा था संचालित


 आजमगढ़ शहर कोतवाली अवैध हुक्का बार पर पुलिस का वार, युवती सहित 10 गिरफ्तार



शहर कोतवाली क्षेत्र के बीच शहर में हो रहा था संचालित




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की रात नगर के जालंधरी मुहल्ले में जोकर कैफे के नाम से संचालित अवैध हुक्का बार पर छापेमारी कर एक युवती समेत दस लोगों को हवालात की सैर करा दी। पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में नशे के सामान भी बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत विधिक कार्रवाई की गई है।


पुलिस को शहर के बाजबहादुर (जालंधरी) मुहल्ले में जोकर कैफे के नाम से अवैध हुक्का बार के संचालन की सूचना मिली। सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस टीम ने चिन्हित किए गए स्थान पर छापेमारी की। इस दौरान वहां नशे का सेवन करने के लिए जुटे लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने वहां हुक्का बार के संचालन में सहयोगी युवती समेत दस युवाओं को पकड़ा और सभी को कोतवाली लाया गया। पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में नशे का सामान बरामद किया। मंगलवार को पकड़े गए आरोपितों को छुड़ाने के लिए तमाम लोग शहर कोतवाली पहुंचे लेकिन पुलिस ने सभी की बात अनसुनी कर दी। 


पकड़े गए आरोपितों में संचालक सहयोगी रागिनी यादव निवासी बलरामपुर, मोहम्मद अम्मार, मोहम्मद उमैर व मोहम्मद कैफ निवासी मिल्लत नगर कालोनी, अंशू सोनकर मुहल्ला गुलामी का पूरा, शुभम यादव निवासी ग्राम हाफिजपुर थाना शहर कोतवाली जनपद आजमगढ़ , दिलशाद अहमद व आदित्य सिंह एवं प्रिंस गुप्ता निवासी सर्फुद्दीनपुर थाना सिधारी जनपद आजमगढ़ तथा सौरभ पाण्डेय निवासी चक्रपानपुर थाना जहानागंज जनपद आजमगढ़ शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment