Sunday 7 July 2024

आजमगढ़ गंभीरपुर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी बीती रात पट्टीदारों से हुआ था मृतका का विवाद


 आजमगढ़ गंभीरपुर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी



बीती रात पट्टीदारों से हुआ था मृतका का विवाद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बरामदपट्टी मखदुमपुर गांव में एक महिला ने शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के (बरामदपट्टी ) मखदुमपुर गांव निवासी शशिकला 30 वर्ष पत्नी संतोष बनवासी शनिवार की रात्रि घर के छत में लगे चुल्ले के सहारे साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


रविवार की सुबह पड़ोसियों द्वारा फांसी लगाने की जानकारी गंभीरपुर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें कि शनिवार की रात्रि मृतका का उसके चचेरे पटीदार से शनिवार की रात्रि में विवाद हुआ था।


 मृतका का पति संतोष बनवासी रोजी रोटी के लिए विदेश रहता है। मृतका की एक पुत्री आकांक्षा 8 वर्ष व दो पुत्र सुग्रीव 6 वर्ष, आर्यन 3 वर्ष है। गंभीरपुर थानाध्यक्ष बसंत लाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरामद पट्टी मखदुमपुर गांव निवासी एक महिला ने छत के चूल्हे में साड़ी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment