Friday 26 July 2024

आजमगढ़ शहर कोतवाली पिता के हत्यारोपी को मारी गोली बच्चों के विवाद में पीटकर की गई थी बुजुर्ग की हत्या


 आजमगढ़ शहर कोतवाली पिता के हत्यारोपी को मारी गोली


बच्चों के विवाद में पीटकर की गई थी बुजुर्ग की हत्या



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बदले की आग में झुलस रहे पुत्रों ने पिता के हत्या के आरोपी पर शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे बवाली मोड़ के समीप जान मारने की नियत से फायर झोंक दिया। गोली युवक की बांह में लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हमलावर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के कोल पांडेय गांव स्थित निषाद बस्ती में करीब सात माह पूर्व हुए बच्चों के विवाद के बाद बलराम साहनी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक पक्ष की ओर से डिप्टी व दरोगा साहनी नामक सगे भाइयों सहित तीन लोगों को नामजद किया गया था। कुछ समय पूर्व तीनों आरोपित जमानत पर जेल से रिहा होकर घर आ गए थे। 


उधर हत्यारोपियों से पिता की हत्या का बदला लेने के लिए मृतक के बेटे भी मौके की तलाश कर रहे थे। शुक्रवार को शाम करीब पांच बजे हत्यारोपी डिप्टी साहनी अपने गांव से पैदल बवाली मोड़ की ओर जा रहा था। तभी घात लगाए तीन की संख्या में रहे हमलावरों ने रास्ते में उसे घेर लिया। डिप्टी जान बचाने की गरज से बाइपास बंधे से उतरकर भागने का प्रयास किया लेकिन एक हमलावर ने तमंचे से उस पर फायर झोंक दिया। गोली डिप्टी के हाथ में लगी लेकिन वह शोर मचाते हुए अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। इसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम हमलावर पक्ष का किशोरवय आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अन्य हमलावर फरार बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment