Monday 15 July 2024

आजमगढ़ रौनापार एसपी ने दीवान को किया निलम्बित महिला दरोगा के कमरे में घुसने के मामले में सीओ सगड़ी को सौंपी जांच


 आजमगढ़ रौनापार एसपी ने दीवान को किया निलम्बित



महिला दरोगा के कमरे में घुसने के मामले में सीओ सगड़ी को सौंपी जांच



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना परिसर स्थित आवास में रहने वाली महिला दरोगा ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि दीवान उनके आवास में बिना इजाजत के घुस आया। वहीं एसपी ने कार्यों में लापरवाही को लेकर दीवान को निलंबित कर दिया।


 जानकारी के अनुसार रौनापार थाने में तैनात महिला दरोगा थाना परिसर में ही बने आवास में रहती है। रविवार को वह अपने आवास पर थी इसी बीच थाने पर तैनात दीवान उनके कमरे में घुस गया। उसके द्वारा महिला दरोगा से अभद्रता की गई। महिला दरोगा ने इसकी शिकायत एसपी से कर दी। शिकायत पत्र मिलने पर एसपी ने सीओ सगड़ी को इस मामले की जांच सौंपी है। वहीं आरोपी दीवान को कार्यों में लापरवाही के आरोप में एसपी ने आरोपी को निलंबित कर दिया है।


 एएसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल को पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही और जन मानस में अच्छी छवि न होने के कारण एसपी हेमराज मीना ने निलंबित कर दिया है। विभागीय कार्रवाई के लिए सीओ सगड़ी को जांच का निर्देश दिया गया है। महिला दरोगा के कमरे में घुसने के मामले का भी शिकायत पत्र मिला है। जिसकी जांच सीओ सगड़ी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment