Saturday 27 July 2024

आजमगढ़ गंभीरपुर पिता को पिकप से कुचलकर उतारा मौत के घाट अन्य आधा दर्जन लोग चपेट में आकर हुए घायल


 आजमगढ़ गंभीरपुर पिता को पिकप से कुचलकर उतारा मौत के घाट


अन्य आधा दर्जन लोग चपेट में आकर हुए घायल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो (सिधारीगंज बाजार) में शुक्रवार की रात्रि में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार में झगड़ा कर रहे लोगों को पिकअप से रौद दिया। इस घटना में जहां आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वही पिता सलाउद्दीन 50 वर्ष की मृत्यु हो गई। 


गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमों गांव के सिधारीगंज बाजार में सलाहुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार की रात्रि में लगभग 12 बजे सलाउद्दीन के लड़के अफरोज व उसकी मां में विवाद हो गया, सलाउद्दीन व उसके पड़ोसी बीच बचाव करने पहुंचे तभी सलाउद्दीन का छोटा पुत्र फिरोज पिकअप पर अलमारी लदे हुए कहीं से आ गया और गुस्से में पिकअप को सलाउद्दीन व अन्य लोगों के ऊपर चढ़ाते हुए चला गया।


 इस दौरान लोगों में अफरा तफरी मच गई, चीख पुकार की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुचे तथा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले आए। घायलों में सलाहुद्दीन 50 पुत्र मो यूनुस और उसके पड़ोसी संतोष गौड़ उम्र 50 वर्ष पुत्र लालचन्द, सुशील गौड़ 22 पुत्र सन्तोष की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने सलाउद्दीन को मृत्यु घोषित कर दिया। वही घायल विष्णु गौड़ 19 वर्ष पुत्र सन्तोष, अंशुल गौड़ 21 वर्ष पुत्र अनिल, बिना गौड़ 40 वर्ष पत्नी अनिल, अभिमन्यु 18 वर्ष पुत्र सन्तोष, अफसरी 45 वर्ष पत्नी तौफिक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर में इलाज के बाद छोड़ दिया गया। मृतक के भाई जलालुद्दीन ने गंभीरपुर थाने में तहरीर दिया। मृतक के पास चार पुत्र व दो पुत्री है।

No comments:

Post a Comment