Friday 12 July 2024

आजमगढ़ दीदारगंज मोटर साईकिल सवार ने बुजुर्ग को मारी जोरदार टक्कर हालत गंभीर



आजमगढ़ दीदारगंज मोटर साईकिल सवार ने बुजुर्ग को मारी जोरदार टक्कर हालत गंभीर 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के खरसहन खुर्द गांव के समीप आज दिनांक 12 जुलाई 2024 को समय लगभग शाम को साढ़े सात बजे दीदारगंज चौक से महज लगभग 500 मीटर दूर सरायमीर रोड पर मोटर साईकिल सवार ने वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हालत गंभीर बनी हुई है। 


सड़क पर आने जाने वाले व गांव के कुछ लोगों ने देखा तो बुजुर्ग को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। डॉक्टर ने हालात को गंभीर देखते हुए फूलपुर के लिए रेफर कर दिया। घायल बुजुर्ग की पहचान खरसहन खुर्द गांव के जंत्री यादव पुत्र खेलई यादव के रूप मे बताया जा रहे हैं। बुजुर्ग की उम्र लगभग 65 वर्ष है चोट लगने से कान से काफी खून बह रहा था।


 मोटर साईकिल सवार दीदारगंज की तरफ जा रहा था। जिसका नाम दिवाकर राजभर पुत्र लालता राजभर ग्राम गदाईपुर का निवासी बताया जा रहा है। जिसके गाड़ी का नंबर UP50CN7986 है। मोटर साईकिल सवार को भी हल्की चोटें लगीं है। बुजुर्ग घर के बगल में एक निजी अस्पताल में चौकीदारी करता है। परिवार व गांव के कुछ लोगों द्वारा बुजुर्ग की हालात को गंभीर देखते हुए फूलपुर लेकर गये। मौके पर पहुंची दीदारगंज पुलिस ने मोटर साईकिल को अपने कब्जे मे लेकर थाने चली गई।




आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment