Monday 15 July 2024

आजमगढ़ गैंगस्टर एक्ट में वांछित 4 अपराधियों पर एसपी ने घोषित किया ईनाम 2 के सिर पर 25-25 हजार तो 2 पर 10-10 हजार रुपये पुरस्कार


 आजमगढ़ गैंगस्टर एक्ट में वांछित 4 अपराधियों पर एसपी ने घोषित किया ईनाम



2 के सिर पर 25-25 हजार तो 2 पर 10-10 हजार रुपये पुरस्कार




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के क्रम में वर्तमान समय में फरार चल रहे गैंगस्टर एक्ट में वांछित चार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर उन पर पुरस्कार घोषित किया है। ईनाम घोषित अपराधियों में दो के सिर पर 25-25 हजार तो दो अपराधियों पर 10-10 हजार रुपये पुरस्कार रखे गए हैं। उक्त चारों अपराधी गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के बाद फरार चल रहे हैं।


 पुरस्कार घोषित अपराधियों में सरायमीर थाने के खानपुर दोस्तपुर ग्राम निवासी विशाल सिंह के खिलाफ हत्या प्रयास, लूट, डकैती, धोखाधड़ी एवं चोरी सहित डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। जबकि महराजगंज थाना क्षेत्र के मनोगा का पूरा निवासी गुलशन उर्फ आकाश यादव के खिलाफ आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। दोनों पर 25-25 हजार रुपये पुरस्कार घोषित किए गए हैं। 


वहीं सरायमीर क्षेत्र के अषाढ़ा ग्राम निवासी नईम अहमद एवं बरदह थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फेटी ग्राम निवासी असरफ जमां की गिरफ्तारी के लिए दोनों पर 10-10 हजार रुपये पुरस्कार घोषित किया गया है। दोनों के खिलाफ अवैध असलहा रखने, चोरी एवं धोखाधड़ी के आधा -आधा दर्जन अभियोग दर्ज बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment