Saturday 20 July 2024

आजमगढ़ 2 बुजुर्गों ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण के दौरान लगाया उत्पीड़न का आरोप संदिग्ध बता कर किया गया था पुलिस के हवाले


 आजमगढ़ 2 बुजुर्गों ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार


मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण के दौरान लगाया उत्पीड़न का आरोप


संदिग्ध बता कर किया गया था पुलिस के हवाले



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ एआरटीओ ऑफिस में बीते गुरुवार को मंडलायुक्त मनीष चौहान ने औचक निरीक्षण किया था और कई कमियां कार्यालय में पाई थी। इस दौरान संदिग्ध लोगों की चेकिंग के दौरान दो लोगों को पकड़ कर सिधारी थाना पर पुलिस के हवाले किया गया था। वहीं मामले में शुक्रवार को 70 वर्षीय शिवमंगल मिश्रा निवासी ककरही थाना कप्तानगंज ने और 57 वर्षीय रामबदन यादव निवासी घनघटा थाना अतरौलिया ने कहा कि जब मंडलायुक्त का औचक निरीक्षण हुआ था, तब वे दोनों लोग अंदर से बाहर आ रहे थे। शिवमंगल जहां ट्रक चलवाते हैं वहीं रामबदन अपना ट्रक चलाते हैं।


 दोनों लोग ट्रक के कागजात के सिलसिले में एआरटीओ ऑफिस गए थे लेकिन वहां पर कर्मचारी नहीं मिले। इसके बाद दोनों वापस आ रहे थे इसी दौरान निरीक्षण के चलते गेट बंद कर दिया गया और दोनों लोगों को पकड़ा गया। इसके अलावा जो अन्य संदिग्ध लोग थे वह पीछे से अन्य रास्ते से निकलकर भाग गए। लेकिन उन दोनों को पकड़ा गया। मंडलायुक्त ने जांच कर कार्रवाई के लिए या छोड़ने के लिए एडीएम प्रशासन व एसडीएम से कहा था लेकिन दोनों लोगों को थाने पर पहुंचा दिया गया। जहां पर धारा 151 के अंतर्गत चालान किया गया। जिससे क्षुब्ध होकर दोनों ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेज कर शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment