Tuesday 18 June 2024

अलीगढ़ ब्लॉक प्रमुख पूजा दिवाकर बोलीं, मेरी हत्या करा सकते हैं पूर्व प्रमुख भाजपा विधायक के बाद सीडीओ को घेरा


 अलीगढ़ ब्लॉक प्रमुख पूजा दिवाकर बोलीं, मेरी हत्या करा सकते हैं पूर्व प्रमुख


भाजपा विधायक के बाद सीडीओ को घेरा



उत्तर प्रदेश अलीगढ़ में छर्रा क्षेत्र के भाजपा विधायक रवेंद्रपाल सिंह व पूर्व ब्लाक प्रमुख तेजवीर सिंह पर आरोप लगाकर जिले की सियासत को गरमाने वाली धनीपुर ब्लॉक प्रमुख पूजा दिवाकर ने अब सीएम को पत्र भेजा है और इसमें उन्होंने विधायक व पूर्व प्रमुख से खुद की जान को खतरा तो बताया है। पत्र में उन्होंने सीडीओ को भी घेरा है और कहा है कि इनके दबाव में सीडीओ उनके ब्लॉक के प्रस्तावों को निरस्त करती हैं और विकास के कार्य नहीं होने देती हैं।


 धनीपुर की भाजपा समर्थित ब्लाक प्रमुख पूजा दिवाकर ने 16 जून 2024 को पत्रकार वार्ता कर विधायक व पूर्व प्रमुख पर आरोप लगाए थे। कहा था कि अब तक वे कमीशनखोरी और अपने चहेते ठेकेदारों को काम दिलाते रहे। उनकी बात मानने से इंकार करना शुरू कर दिया तो उनके कार्यों में बाधा पैदा करने लगे और निविदाओं की शिकायत करने लगे। विधायक व प्रमुख उन्हें हटाने की साजिश रच रहे हैं और उनकी हत्या तक करा सकते हैं। चूंकि वह अनुसूचित वर्ग से आती हैं। इसलिए इनकी दबंगई के आगे वह बोल नहीं पाती थी। मगर अब क्षेत्र के विकास के लिए आवाज उठाने का मन बनाया है। चाहे इसके लिए अब अपनी जान क्यों न देनी पड़े। 


अंत में उन्होंने न्याय की उम्मीद रखते हुए यह भी कहा है कि अगर उनकी हत्या हुई तो इसके लिए विधायक व पूर्व प्रमुख जिम्मेदार होंगे। इस दौरान यह भी बताया गया कि पूर्व प्रमुख तेजवीर सिंह सपा से हैं। उनसे पहले वह ब्लाक प्रमुख रहे हैं। उनके निर्वाचित होने के बाद से ही वे विधायक के साथ मिलकर इस तरह की साजिश रच रहे हैं।

No comments:

Post a Comment