Wednesday 19 June 2024

आजमगढ़ अतरौलिया सीवान में मिली युवक की लाश फॉरेसिंक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची बीती शाम मजदूर ढूढ़ने के लिए निकला था घर से


 आजमगढ़ अतरौलिया सीवान में मिली युवक की लाश


फॉरेसिंक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची


बीती शाम मजदूर ढूढ़ने के लिए निकला था घर से




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र के सीवान में सड़क के किनारे आज सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। शव की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक बीती शाम मजदूर ढूढ़ने के लिए घर से निकला था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना क्षेत्र के पकरडीहा गांव निवासी सतीश राजभर उर्फ राजू उम्र 45 वर्ष पुत्र रामधारी का आज सुबह लगभग 5 बजे गांव के बाहर सिवान में सड़क के किनारे पेड़ की छाया के नीचे शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त किये।


 स्थानीय लोगों की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बुढ़नपुर किरण पाल सिंह, थानाध्यक्ष अतरौलिया वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक सतीश तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा भाई काली प्रसाद 20 वर्ष पहले ही दिल्ली में लापता हो गया था, छोटे भाई की 10 जुलाई को शादी होनी है। मृतक सतीश लगभग एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से घर आया था और घर का कुछ काम भी करवा रहा था। मृतका का एक 6 वर्ष का लड़का भी है। घटना के संदर्भ में मृतक की पत्नी शशि ने बताया कि मृतक सतीश शाम को लगभग 6 बजे घर बनवाने के लिए मजदूर की तलाश में घर से निकला, रात में लगभग 9 बजे उससे फोन पर बात हुई तो कई लोगों के बोलने की आवाज आ रही थी तथा मृतक सतीश ने बताया कि अभी हम कुछ समय में घर पहुंच रहे हैं, फिर उसका मोबाइल भी बंद हो गया। रात में इधर-उधर तलाशने के बाद भी जब सतीश नहीं मिले तो हम लोग सो गए, सुबह घटना की जानकारी हुई है। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर किरण पाल सिंह ने बताया कि मृत्यु का असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

No comments:

Post a Comment