Saturday 1 June 2024

आजमगढ़ देवगांव दिल्ली कमाने गए युवक का मिला शव मृतक के जेब से मिली जहरीले पदार्थ की डिब्बी


 आजमगढ़ देवगांव दिल्ली कमाने गए युवक का मिला शव


मृतक के जेब से मिली जहरीले पदार्थ की डिब्बी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ देवगांव कोतवाली के नगर पंचायत लालगज स्थित दीनदयाल नगर (मसीरपुर) के एक बगीचे में शनिवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह छः माह पूर्व दूसरी पत्नी के साथ कमाने के लिए दिल्ली गया था। युवक के भाई ने शव की पहचान की। मृतक के जेब से जहरीले पदार्थ की डिब्बी मिली है। 


बरदह थाना के गंगापुर गोगही निवासी 45 वर्षीय बबलू गौड़ की पहली पत्नी से दो बेटियां हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी संध्या से की थी। छह माह पूर्व वह घर से पत्नी संध्या के साथ कमाने के लिए दिल्ली गया था। शनिवार की सुबह देवगांव कोतवाली के मसीरपुर की बाग में बबलू गौड़ का शव पड़ा था। इसकी जानकरी होने पर स्थनीय लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। युवक के जेब से कुछ कागजात मिले। जिसमें पता लिखा था। पुलिस ने उसके पते पर जानकरी दी। 


बबूल गौड़ के भाई राजकुमार गौड़ ने पहचान की। उसने बताया कि बबूल गौड़ दिल्ली में रहता था। छः माह पूर्व दूसरी पत्नी के साथ दिल्ली गया था। यहां कैसे पहुंचा, उसे जानकारी नहीं है। युवक के पास से जहरीला पदार्थ सल्फास की डिब्बी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment