Friday 7 June 2024

मऊ में खौफनाक वारदात, छोटे भाई ने की सिपाही की हत्या पढ़ाई को लेकर हुआ था कुछ विवाद सोते समय सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया घटना को अंजाम


 मऊ में खौफनाक वारदात, छोटे भाई ने की सिपाही की हत्या


पढ़ाई को लेकर हुआ था कुछ विवाद


सोते समय सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया घटना को अंजाम



उत्तर प्रदेश मऊ जिले की घोसी कोतवाली के खुरहनी गांव में गुरुवार की रात छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की सोते समय सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। मृतक जौनपुर जिले के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 घटना के बाद से आरोपी भाई फरार है। जानकारी के अनुसार घोसी कोतवाली के खुरहनी गांव निवासी संदीप सिंह पटेल (26) पुत्र स्व. लाल बहादुर जौनपुर जिले के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था। गुरुवार की सुबह वह अपने घर अपनी मां और छोटे भाई दिलीप से मिलने आया था।


 देर शाम को किसी बात को लेकर स्नातक में पढ़ रहे छोटे भाई दिलीप सिंह से उसका विवाद हो गया। सिपाही ने दिलीप को सुधरने की हिदायत दी। इसके बाद संदीप खाना खाकर सोने चला गया। इस बीच गुस्साए दिलीप ने संदीप के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के संबंध में एसपी इलामारन ने बताया कि मामला संज्ञान में हैं। मृतक का छोटे भाई से पढ़ाई को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इससे नाराज उसके छोटे भाई ने हथौड़े से हमला कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment