Wednesday 19 June 2024

फिरोजाबाद फंदे से झूली दरोगा की बेटी पार्क में पेड़ पर लटक रहा था शव टहलने गए लोगों ने देखा तो हुई जानकारी


 फिरोजाबाद फंदे से झूली दरोगा की बेटी



पार्क में पेड़ पर लटक रहा था शव


टहलने गए लोगों ने देखा तो हुई जानकारी



उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को एक पार्क में पेड़ पर युवती का शव लटका मिला। पार्क में टहलने पहुंचे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवती की शिनाख्त अलीगढ़ में तैनात दारोगा की पुत्री के रूप में की गई। युवती कुछ दिनों से डिप्रेशन में बताई जा रही है।


 लाइनपार थाना क्षेत्र स्थित पंडित दीनदयाल पार्क में सुबह स्थानीय लोग टहलने के लिए गए थे। जहां एक पेड़ पर दुपट्टे के सहारे एक युवती का शव लटका हुआ था। लोगों ने डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 


शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने शव की पहचान साक्षी यादव (20) पुत्री प्रमोद यादव निवासी लाइनपार के रूप में की है। युवती के पिता अलीगढ़ के लोधा थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। इंस्पेक्टर ऋषि कुमार का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिजन से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि युवती तड़के करीब तीन बजे अकेली घर से निकल गई थी। सुबह उसका शव लटका हुआ मिला है। प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि युवती कुछ दिनों से डिप्रेशन में रह रही थी।

No comments:

Post a Comment