Tuesday 18 June 2024

आजमगढ़ देवगांव प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी धराया प्रेमिका के परिजनों ने की धुनाई, पुलिस ने छुड़वाया


 आजमगढ़ देवगांव प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी धराया



प्रेमिका के परिजनों ने की धुनाई, पुलिस ने छुड़वाया



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को कुछ लोग पीटते नजर आ रहे हैं। मामला देवगांव कोतवाली क्षेत्र के सोफीपुर का बताया जा रहा है। युवक पर आरोप है कि वह रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, जहां परिजनों ने प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। 


पकड़े जाने पर प्रेमिका ने प्रेमी को घर में रखे एक बक्से में छिपा दिया। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को कई घंटों तक बंधक बनाये रखा और उसकी पिटाई भी करते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए उस युवक को छुड़वा कर मुक्त करवाया। घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। 


अब प्रेमी को बंधक बनाकर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल से हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बााद पुलिस महकमा हरकत में आ गया और जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गया है। इस मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया की सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया जिसमें एक लड़के से मारपीट की गई है। जानकारी मिली है कि एक युवक शादीशुदा महिला के घर में घुस गया और आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया इसके बाद महिला के परिजनों ने उसकी पिटाई की है। इसकी जांच थानाध्यक्ष देवगांव को सौंपी गई है। इस समय थानाध्यक्ष देवगांव मौके पर पहुचे हैं जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अगर पीड़ित युवक तहरीर देता है तो पीटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment