Sunday 23 June 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर ट्रैक्टर से टकराई मोटर साइकिल, 2 की हुई मौत , एक गंभीर रूप से घायल मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर घटी घटना


 आजमगढ़ मुबारकपुर ट्रैक्टर से टकराई मोटर साइकिल, 2 की हुई मौत , एक गंभीर रूप से घायल 



मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर घटी घटना




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के नीचे बने सर्विस रोड पर शनिवार को रात लगभग 8.30 बजे ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल सदर में भर्ती कराया गया।


 कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मोजरापुर निवासी दीपक 20 वर्ष पुत्र जयप्रकाश, विजय कुमार 21 वर्ष पुत्र सुबेदार एक मोटर साइकिल से और शुभम 22 वर्ष पुत्र जयराम दूसरी मोटर साइकिल पर अकेले था तीनों साथ घर से सठियांव जा रहे थे। सठियांव पहुंचने से पहले बम्हौर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई, जिससे एक मोटर साइकिल पर सवार दीपक व विजय कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी मोटर साइकिल सवार अकेला शुभम घायल हो गया।


 घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी सीटी शैलेन्द्र लाल के साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षक निहार नंदन कुमार भी पुलिस दल बल के साथ पहुंचे, घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके पर सड़क हादसे में जान गंवा बैठे दीपक और विजय कुमार के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ट्रैक्टर ट्राली को लेकर मुबारकपुर थाना ले आई।

No comments:

Post a Comment