Monday 3 June 2024

आजमगढ़ बिलरियागंज संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप नरौली मोहल्ला निवासी युवती की 2022 में जयराजपुर में हुई थी शादी

आजमगढ़ बिलरियागंज संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत


मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप


नरौली मोहल्ला निवासी युवती की 2022 में जयराजपुर में हुई थी शादी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के जयराजपुर गांव में विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मौत की सूचना पर  पहुंचे  मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर युवती की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मोहल्ला निवासी शंभू दयाल सोनकर की बेटी रेनू सोनकर उम्र 24 वर्ष की शादी राहुल सोनकर पुत्र शिव प्रसाद सोनकर निवासी जयराजपुर थाना बिलरियागंज के साथ 2022 में हुई थी। 


ससुराल वालों के अनुसार आज 3 जून 2024 की सुबह रेनू का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों द्वारा इसकी सूचना बिलरियागंज थाने के साथ मायके पक्ष को भी जानकारी दी गई। थानाध्यक्ष बिलरियागंज विनय कुमार सिंह तथा एसआई अनुज पांडे और एसआई उमाशंकर तिवारी अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों द्वारा शव को नीचे उतार कर पहले से रखा गया था। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगो द्वारा अपनी बेटी की हत्या किये जाने का आरोप लगाया गया।

 

No comments:

Post a Comment