Sunday 2 June 2024

आजमगढ़ सिधारी पुलिस पर जानलेवा हमला की आरोपी 2 युवतियां समेत 3 गिरफ्तार सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए दी थी धमकी, 2 पक्षों के विवाद पर गई थी पीआरवी


 आजमगढ़ सिधारी पुलिस पर जानलेवा हमला की आरोपी 2 युवतियां समेत 3 गिरफ्तार


सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए दी थी धमकी, 2 पक्षों के विवाद पर गई थी पीआरवी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सिधारी थाना पुलिस ने रविवार को छतवारा चौराहे से पुलिस पर जानलेवा हमला करने व तरह-तरह की धमकी देने वालीं दो युवतियां समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दो पक्षों के विवाद पर पीआरवी की टीम मनिकाडीह गांव में पहुंची थी। उसके बाद दूसरा पक्ष हमलावर हो गया था। शनिवार को सिधारी थाना के मनिकाडीह में दो पक्षों की विवाद की सूचना पर पीआरवी होमगार्ड चालक दुर्ग विजय व आरक्षी नीरज गौंड तत्काल मौके पर पहुंच गए। जवान कालर व प्रतिवादी दोनों से विवाद के संबंध में पूछताछ करने के बाद दोनों पक्षों को थाने पर पहुंचने हेतु बताया गया।


 इस बात पर अच्छेलाल चौहान की बेटी ललिता चौहान, मोना चौहान व ब्रह्मा चौहान निवासी मनिकाडीह आग बबूला हो गए और सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पुलिस कर्मी को गाली गुप्ता देते हुए लाठी डंडा से मारे-पीटे और जान से मारने की नियत से सिर पर वार भी कर दिए। आरक्षी नीरज गौंड की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इटौरा चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार सिंह ने तीनों आरोपितों को छतवारा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment