Monday 10 June 2024

आजमगढ़ अतरौलिया चोरों के अंतर्जनपदीय गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार चोरी की 2 बाइक व जनरेटर बरामद


 आजमगढ़ अतरौलिया चोरों के अंतर्जनपदीय गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार


चोरी की 2 बाइक व जनरेटर बरामद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाने की पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के एदिलपुर गांव के समीप अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की दो बाइक एवं एक जनरेटर बरामद किए गए हैं। 


अतरौलिया क्षेत्र के बढ़या बाजार में व्यवसाय करने वाले पेड़रा ग्राम निवासी संतोष शर्मा की बाइक बीते 28 अप्रैल 2024 को उनकी दुकान के सामने से चोरी हो गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। सोमवार की सुबह पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि चोरी की दो बाइक बेचने के लिए दो व्यक्ति अंबेडकरनगर जिले के चौनपुर से एदिलपुर मार्ग से गुजरने वाले हैं।


 पुलिस ने एदिलपुर गांव के समीप बाइक सवार दो युवकों को पकड़ा। उनके कब्जे से मिली बाइकों की जांच पड़ताल में दोनों चोरी की साबित हुईं। पकड़े गए आरोपितों में राजन पाण्डेय ग्राम बिछैला एवं आदर्श मिश्रा ग्राम ऊधौपट्टी थाना जैतपुर जनपद अम्बेडकरनगर के निवासी बताए गए हैं। पुलिस ने राजन पांडेय की निशानदेही पर ग्राम आशापार थाना जैतपुर जनपद अम्बेडकर नगर से चोरी का एक जनरेटर बरामद किया है। राजन के खिलाफ जिले के आलावा अंबेडकरनगर और जौनपुर जिले में भी कई मामले दर्ज बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment