Friday 24 May 2024

कानपुर इश्कबाज दरोगा के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज शादी का झांसा देकर महिला से किया था दुष्कर्म


 कानपुर इश्कबाज दरोगा के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज



शादी का झांसा देकर महिला से किया था दुष्कर्म



उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दरोगा की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई जिसमें दरोगा को एक लड़की से इश्क हुआ। प्यार में तमाम वादे भी हुए और इसी सबके साथ दरोगा अपनी रंगीन मिजाज को भी अंजाम देता चला गया। दरोगा शादी के झांसे के साथ युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। कई महीनों तक शारीरिक शोषण और फिर इश्क से इंकार कर दिया। फिर क्या खाकीधारी अधिकारियों के सामने इश्क की कहानी पहुंच गई। वहीं आरोपी दरोगा के ऊपर बलात्कार के मुकदमे में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।


दरअसल यह पूरा मामला कानपुर के हरवंश माहौल थाने का है जहां अक्सर थाने में संगीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पुलिस दर्ज करती है। लेकिन इस थाने में एक ऐसा मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमे आरोप इसी थाने में तैनात दरोगा पर है। इसी थाने में तैनात दरोगा सचिन मोरल को एक साल पहले एक लड़की से प्यार हुआ था और इसी के चलते वो लड़की दरोगा जी के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। मोहबब्त में कई वादों ने इश्क के पारे को बढ़ा दिया और जब इश्क अपनी दहलीज लांघ कर शादी की चौखट पर कदम रखने के लिए आगे बढ़ा तो दरोगा ने अपनी प्रेमिका से पल्ला झाड़ लिया।


 एडिशनल सीपी लॉ एंड ऑर्डर हरिश्चंद्र ने बताया की ये मामला लगभग एक साल पुराना है और मेरठ के रहने वाले दरोगा सचिन ने कानपुर में तैनाती के दौरान एक महिला से संपर्क साधा था और उनके साथ रिश्ते में आ गए थे और फिर जब शादी की बात कही तो दरोगा सचिन ने शादी से मना कर दिया। पुलिस अधिकारी की माने तो पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि दरोगा पहले से शादीशुदा भी है और उसने शादी के नाम आप उसके साथ शारीरिक शोषण भी किया है, जिसे गंभीरता से लेते हुए इसमें दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी

No comments:

Post a Comment