Monday 27 May 2024

आजमगढ़ निजामाबाद पत्नी और बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट पत्नी पर अवैध सम्बन्ध का लगाया था आरोप हत्या को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा, पुलिस पर लीपापोती का आरोप


 आजमगढ़ निजामाबाद पत्नी और बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट


पत्नी पर अवैध सम्बन्ध का लगाया था आरोप


हत्या को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा, पुलिस पर लीपापोती का आरोप



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र में बीती रात एक भट्ठा मजदूर की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या को लेकर मृतक की पत्नी और उसके बेटे पर आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 निजामाबाद तहसील क्षेत्र के सराय भाऊ गांव में भठ्ठे पर मजदूरी करने वाले मजदूर श्रीराम पुत्र गंगा राम निवासी कोरबा छत्तीसगढ़ अपनी पत्नी और बच्चे के साथ गुड्डू यादव के भठ्ठे पर काम मजदूरी करता था। बीती रात उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। उसके शरीर पर काफ़ी चोट के निशान थे। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निजामाबाद सच्चिदानंद यादव ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी पर शंका करता था कि उसका किसी से अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर रात में पत्नी धनश्वरी और बेटा राजा राम ने लाठी डंडे से पीटकर कर उसे मार डाला।


 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्षेत्र में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि हत्या संदिग्ध परिस्थितियों में की गयी है। पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है।

No comments:

Post a Comment