Wednesday 1 May 2024

आजमगढ़ बरदह सिलिंडर लदे ट्रक से टकराई रोडवेज बस दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे; हादसे में 8 लोग घायल


 आजमगढ़ बरदह सिलिंडर लदे ट्रक से टकराई रोडवेज बस



दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे; हादसे में 8 लोग घायल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन गांव के पास बुधवार को सिलेंडर लदे ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। वहीं दोनों वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए पीएचसी ठेकमा ले जाया गया। गनीमत रही कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।


प्रयागराज जिले के जीरो रोड डिपो की बस बुधवार को सवारी लेकर आजमगढ़ होते हुए गोरखपुर जा रही थी। अभी बस बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन बाजार में पहुंची थी। जिस लेन से बस को जाना था उस लेन पर एक पार्टी प्रत्याशी का नामांकन जुलूस निकला हुआ था। जिससे रास्ता जाम था। इस पर बस चालक ने बस को दूसरी लेन पर ले जाकर निकालने लगा। इसी दौरान आजमगढ़ की तरफ से आ रहे सिलेंडर लदे ट्रक से बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई।


मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में बस में सवार त्रिभुवन (65) निवासी दरियापुर बसही थाना बरदह जनपद आजमगढ़, इस्तेयाक अहमद (29) निवासी मछली शहर जिला जौनपुर, महेंद्र कुमार (41) निवासी राजस्थान, आशीष (32) निवासी जौनपुर, सितारा (41) निवासिनी जौनपुर, मीना (30) निवासिनी मऊ, संध्या (25) निवासिनी बीबीपुर आजमगढ़, मनोज यादव (45) बस परिचालक घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को तत्काल बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाकर उन्हें इलाज के लिए पीएचसी ठेकमा भेजा। जहां सभी को प्राथमिक इलाज उपलब्ध कराया गया। सभी मरहम-पट्टी आदि के बाद अपने गंतव्य को रवाना हो गए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपनी कस्टडी में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment