Thursday 9 May 2024

आजमगढ़ छेड़खानी के आरोप में फंसाकर भेजवा दूंगी जेल रुपया दो गुना नहीं हुआ, मिलने लगी धमकी, एसपी के निर्देश पर 3 पर मुकदमा दर्ज


 आजमगढ़ छेड़खानी के आरोप में फंसाकर भेजवा दूंगी जेल



रुपया दो गुना नहीं हुआ, मिलने लगी धमकी, एसपी के निर्देश पर 3 पर मुकदमा दर्ज 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली के एलवल मुहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने एक कंपनी में रुपया दो गुना करने की स्कीम में अपना पांच लाख रुपये 2013 में लगाया था। समय पूर्ण होने के बाद उक्त कंपनी का स्थानीय स्तर पर काम देखने वालों ने पैसा देने से मना कर दिया। पीड़ित मृणाल जायसवाल निवासी एलवल थाना शहर कोतवाली ने बताया कि 2013 में शहर कोतवाली के मड़या जयराम मुहल्ला निवासी अश्वनी जालान, संतोष जालान व माया जालान ने बिहार के सीतामढ़ी की आरचिड म्युचुअल बेनफिट इंडिया लिमिटेड की शाखा खोला। रुपया दोगुना करने के नाम पर उससे कुल पांच लाख रुपये जमा कराए।


 मेच्योरिटी होने पर उसने जब कंपनी के तीनों स्थानीय संचालकों से पैसों का भुगतान करने को कहा तो वे आजकल की बात करते रहे। बाद में पता चला कि कंपनी ही फर्जी थी। अब पैसा मांगने पर उक्त लोगों द्वारा धमकी दी जाने लगी। माया जालान ने कहा कि छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज करा कर फंसा दूंगी। थाने पर शिकायत लेकर गया तो सुनवाई नहीं हुई। जिस पर एसपी के यहां पीड़ित ने गुहार लगाया। एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित के तहरीर के आधार पर अश्वनी, संतोष व माया जालान के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले मे मुकदमा अपराध संख्या 267/2024 अंतर्गत धारा 406,420, पंजीकृत कर लिया।

No comments:

Post a Comment