Wednesday 15 May 2024

बरेली मुफ्त राशन लेने के बाद भी वोट किसी और को देना पड़ा महंगा एसडीएम ऑफिस के सामने ही 2 होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा


 बरेली मुफ्त राशन लेने के बाद भी वोट किसी और को देना पड़ा महंगा


एसडीएम ऑफिस के सामने ही 2 होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा



उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 होमगार्ड ने एक चौकीदार की लात-घूंसों और रायफल की बटों से बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान होमगार्डों ने चौकीदार से कहा कि सरकार से मुफ्त राशन लेते हो लेकिन वोट किसी और को दे रहे। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। ये मामला नवाबगंज तहसील परिसर का बताया जा रहा है।


 मिली जानकारी के मुताबिक मोहल्ला बहोर नगला के रहने वाले वीरेंद्र कुमार जाटव थाने में चौकीदार हैं। मंगलवार को वह अपनी तहसील से अपनी भूमि की खतौनी लेने गए थे। वहां एसडीएम कार्यालय के सामने ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड आपस में चुनावी चर्चा कर गाली गलौज करते हुए उससे कहा कि फ्री का राशन लेने के बाद भी वोट नहीं दे रहे हो। इस पर वीरेंद्र ने गाली गलौज करने का विरोध किया। इससे गुस्साए होमगार्डों ने उनकी लात-घूंसों और रायफल की बटों से पिटाई कर उससे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। दबंग होमगार्डों ने चौकीदार को जमीन में गिरा-गिरा कर मारा। वहां मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो बना ली। जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो को लेकर कई तरह की चर्चा भी चल रही है। 


वहीं चौकीदार ने मुख्यमंत्री समेत आलाधिकारियों को शिकायती पत्र भेज कार्रवाई की मांग की है। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज विदेश कुमार शर्मा ने बताया कि अभी तक इस मामले कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment