Tuesday 14 May 2024

आजमगढ़ जहानागंज पेड़ में बांध कर 2 युवकों की निर्मम पिटाई का फोटो वायरल अधमरे हालत में पुलिस ने भेजा अस्पताल


 आजमगढ़ जहानागंज पेड़ में बांध कर 2 युवकों की निर्मम पिटाई का फोटो वायरल


अधमरे हालत में पुलिस ने भेजा अस्पताल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जहानागंज थाना क्षेत्र में दो युवकों को पेड़ में बांध कर उन्हें बुरी तरह पीटकर अधमरा कर देने का फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।घायल युवकों को मौके पर पहुंची पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 की पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया। घायल युवकों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना रविवार को जहानागंज क्षेत्र के असोना गांव में घटित हुई बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की वजह वैवाहिक कार्यक्रम में दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी बताई गई है।


 मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुसड़ा खालसा निवासी 20 वर्षीय सौरभ मौर्य से गांव में कुछ दिनों पहले आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान उसके गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। रविवार को सौरभ का मित्र नरांव ग्राम निवासी प्रदुम्मन चौहान सौरभ से मिलने के लिए उसके घर आया था। 


सौरभ बाइक से अपने मित्र प्रद्युम्न को छोड़ने जा रहा था। रास्ते में घात लगाए विपक्षियों ने असोना गांव के पास बाइक सवार सौरभ मौर्य व प्रद्युम्न को रोक लिए और सौरभ पर टूट पड़े। दोस्त सौरभ को बुरी तरह पिटते देख बीच-बचाव करने गए प्रद्युम्न पर भी दबंगों ने हमला बोल दिया। दोनों को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई करते हुए हमलावर घटना की वीडियो भी बनाए। यह देख आसपास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधमरा हालत में रहे दोनाें युवकों को बंधन से मुक्त कराया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। 


घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची जहानागंज पुलिस ने सोमवार की सुबह एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी जहानागंज का कहना है कि तहरीर मिली है मुकदमा लिखा जा रहा है। शीघ्र ही हमलावर पकड़े जाएंगे।

No comments:

Post a Comment