Thursday 18 April 2024

आजमगढ़ सरायमीर सोती रही पुलिस, CRPF जवान के घर से लाखों की चोरी मामले में ग्रामीणों को मिला सामान 3 दिन पहले की है घटना


 आजमगढ़ सरायमीर सोती रही पुलिस, CRPF जवान के घर से लाखों की चोरी मामले में ग्रामीणों को मिला सामान



3 दिन पहले की है घटना




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाना क्षेत्र के नंदाव गांव निवासी सीआरपीएफ जवान के घर से 15 अप्रैल 2024 की रात लाखों की चोरी हुई थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी थी। पुलिस सोती रही और परिजनों व ग्रामीणों ने ही गुरुवार की सुबह चोरी गए कुछ सामान व बैग गांव से गुजरी नहर के बाहा से बरामद कर लिया। चोर कीमती सामान निकालने के बाद बैग को बाहा में फेक गए थे। 


नंदाव गांव निवासी दिनेश सरोज सीआरपीएफ में जवान हैं। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आए हुए हैं। उनकी पत्नी चंदा सरोज गांव की प्रधान हैं। सोमवार की रात दिनेश के घर से चोरों ने नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। वे कई बैग साथ उठा ले गए थे। जिसमें बच्चों के कॉपी-किताब के साथ ही ग्राम प्रधान की साड़ी, सीआरपीएफ जवान की वर्दी आदि थे।


 पीड़ित की तहरीर पर सरायमीर थाना पुलिस मौका-मुआयना करने पहुंची थी। इसके बाद मूकदर्शक बन गई थी। जबकि परिजन व ग्रामीण चोरी गए सामानों की बरामदगी व चोर की तलाश में जुटे हुए थे। इस बीच, गुरुवार की सुबह सीआरपीएफ जवान के घर से चोरी हुए कई बैग गांव से कुछ दूरी पर गुजरी नहर के बाहा से ग्रामीणों ने बरामद किया। जिसमें दो अटैची व चार छोटे बैग शामिल हैं। कुछ जरूरी कागजात, सीआरपीएफ जवान की वर्दी, जूता, बेल्ट, कुछ महिलाओं की साड़ीयाँ , कॉपी-किताब आदि सामान मिले हैं।

No comments:

Post a Comment