Thursday 4 April 2024

आजमगढ़ नरौली शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों का सामान खाक


 आजमगढ़ नरौली शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों का सामान खाक



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर के नरौली स्थित एचबी इंटर प्राइजेज में देररात शार्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख किसी राहगीर ने मालिक के फोन पर इस घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दुकानदार ने जब दुकान का शटर खोला तो अवाक रहा गया। उन्होंने तत्काल अग्निशमन विभाग को फोन किया। मौके पर दमकल की गाड़ी जब तक आग पर काबू पाती तब तक दुकान में रखे लाखों रूपए का सामान जल कर खाक हो चुका था। पीड़ित दुकानदार ने सिधारी थाने में तहरीर देकर उचित कार्यवाही करने की मांग की।


 दरअसल, सिधारी थाना क्षेत्र के मुसेपुर निवासी बिजेन्द्र कुमार यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव कि नरौली में एचबी इंटर र्प्राइजेज नाम से दुकान है। जिसमें बैटरी, इन्वर्टर, लाइट, पंखा, गीजर, एक्वागार्ड, आरओ आदि का थोक व फुटकर बेचने का काम होता है। दुकान मालिक ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। बुधवार की सुबह करीब तीन बजे किसी राहगीर ने फोन द्वारा सूचना दिया कि आपकी दुकान से धुंआ निकल रहा है।


 सूचना पाकर तत्काल दुकान पर पहुंचा तो आग देखकर घबरा गया। किसी तरह से शटर खोला तो दुकान के अंदर से आग और धुंआ निकल रहा था। दुकान में रखा करीब 25 लाख रूपए का सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग पर काबू पा लिया। दुकान में रखे लैपटाप, प्रिंटर, टीवी, सीसीटीवी कैमरा भी पानी से खराब हो गया है। इसके साथ ही काउन्टर व गेट का सीसा भी टूट चुका है।

No comments:

Post a Comment