Wednesday 24 April 2024

आजमगढ़ गंभीरपुर युवती का अपहरण कर जबरिया निकाह का प्रयास विरोध करने पर गांव के पास छोड़ गए आरोपी


 आजमगढ़ गंभीरपुर युवती का अपहरण कर जबरिया निकाह का प्रयास


विरोध करने पर गांव के पास छोड़ गए आरोपी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ गंभीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को पड़ोस की महिला व उसकी पुत्री की मदद से एक युवक अपहृत कर अपने गांव लेकर चला गया। जहां उसके साथ जबरन निकाह का प्रयास हुआ। युवती के विरोध के बाद आरोपी युवती को उसके गांव के पास लाकर छोड़ दिए।


 पीड़िता ने इस बाबत गंभीरपुर थाने में तीन के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है तहरीर के आधार पर दिनांक 21अप्रैल 2024 को  गंभीरपुर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 136/2024 अंतर्गत धारा 366 भा0द0वी0  पंजीकृत किया है। गंभीरपुर थाने पर दिए तहरीर में पीड़िता ने बताया कि 17 अप्रैल 2024 की भोर में लाइट कटने पर वह अपने छत पर टहल रही थी। इसी दौरान पड़ोस की लड़की एरम उसे बुला कर अपने घर ले गई। 


ऐरम के घर पर पहले से ही सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती गांव निवासी लैस पुत्र तौफीक मौजूद था। ऐरम व उसकी मां गुड़िया ने उसे लैस के चार पहिया वाहन में बैठा दिया। इसके बाद लैस उसे लेकर अपने घर सरायमीर के बस्ती पहुंच गया। जहां वह उसके साथ जबरन निकाह करने का प्रयास किया।


 जिसका उसने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो ऐरम व उसकी मां गुड़िया उसे ऑटो से लेकर उसके गांव आयी और घर के पास उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताया और फिर थाने पर पहुंच कर ऐरम, गुड़िया व लैस के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment