Tuesday 23 April 2024

आजमगढ़/गाजीपुर डंपर की चपेट में आने से पिता-पुत्री की हुई मौत वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर हुआ हादसा, मुबारकपुर के निवासी हैं मृतक


 आजमगढ़/गाजीपुर डंपर की चपेट में आने से पिता-पुत्री की हुई मौत


वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर हुआ हादसा, मुबारकपुर के निवासी हैं मृतक



उत्तर प्रदेश आजमगढ़/गाजीपुर, गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। अज्ञात डंपर वाहन से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। ये दोनों आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी हाऊस भेज दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कस्बा पुरा सोफी निवासी अफजाल अहमद (मुनीब) 60 वर्ष पुत्र अब्दुल कुद्दूश अपनी पुत्री आशिया खातून (28) वर्ष को गाजीपुर जिला में बीयूएमएस (मेडिकल) की डिग्री का प्रमाण पत्र लेने के लिए बाइक सवार होकर मंगलवार को सुबह घर से निकले थे कि वे गाज़ीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवा गाँव के पास पहुँचे ही थे कि पीछे से एक डम्फर वाहन की चपेट मे आ गए। जिसके कराण पिता व पुत्री की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर जाँच मे जुट गयी। मृतको के पास से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने शिनाख्त कराने में जुट गयी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। जानकारी होते ही परिजन, रिश्तेदार, स्वजन गाजीपुर के लिए निकल पड़े। मृतक के चार बेटी और एक बेटा था। घटना मे एक बेटी की मौत हो गयी जो मृतका अविवाहित थी।

No comments:

Post a Comment