Sunday 14 April 2024

आजमगढ़ जीयनपुर कार-ट्रेलर की टक्कर में एक की मौत, प्रधान सहित 7 घायल दुर्घटना के बाद ट्रेलर के चालक व खलासी हुए फरार


 आजमगढ़ जीयनपुर कार-ट्रेलर की टक्कर में एक की मौत, प्रधान सहित 7 घायल


दुर्घटना के बाद ट्रेलर के चालक व खलासी हुए फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनछुला गांव के पास रविवार की शाम कार व ट्रेलर की आमने-समाने की टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में कार सवार राजगीर की मौत हो गई। जबकि हादसे में प्रधान सहित सात लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रेलर के चालक व खलासी फरार हो गए। घटना के समय कार सवार दोहरीघाट से वृद्ध महिला के दाह संस्कार से घर लौट रहे थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।


 जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरखोरी गांव निवासी 47 वर्षीय रामनयन राजगीर का काम करते थे। उनके गांव की एक वृद्ध महिला का निधन हो गया था। रामनयन गांव के प्रधान 36 वर्षीय दयाराम यादव, 40 वर्षीय ऋखदेव, 62 वर्षीय मुरली, 40 वर्षीय राजेश, 27 वर्षीय अच्छेलाल, 35 वर्षीय गुड्डू और 65 वर्षीय सुरेश के साथ दाह संस्कार में प्रधान की कार से दोहरीघाट गए थे। रविवार की शाम करीब चार बजे लोग कार से सभी घर लौट रहे थे। इस दौरान धनछुला के चन्नाराम कालिका मंदिर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए।


 दुर्घटना के बाद घायलों में चीख पुकार मच गई। आस-पास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर पहुंचाया। डॉक्टर ने रामनयन को मृत घोषित कर दिया। अन्य को एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल भेज दिया। डॉक्टर ने प्रधान दयाराम, अच्छे लाल व सुरेश की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment