Friday 8 March 2024

आजमगढ़ अहरौला भाजपा कार्यकर्ता के पुत्र ने सीएम योगी का अखिलेश के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


 आजमगढ़ अहरौला भाजपा कार्यकर्ता के पुत्र ने सीएम योगी का अखिलेश के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो अखिलेश के साथ आपत्तिजनक तरीके से वायरल करने के मामले में अहरौला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 7 मार्च 2024 को सिद्धार्थ सिंह उर्फ हैपी सिंह पुत्र बृजेश कुमार सिंह ग्राम शम्भूपुर (पूरा) थाना अहरौला ने लिखित तहरीर दी कि ऋषिकेश उर्फ रिकी यादव पुत्र बरखू यादव निवासी ग्राम लेदौरा द्वारा फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ज़मीन पर बैठ कर पैर धोते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फेसबुक पर फोटो वायरल किया है। फेसबुक पर वायरल फोटो का संज्ञान लेते हुए भाजपा नेताओं की शिकायत पर अहरौला पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत फोटो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 


बताया गया की फोटो वायरल करने वाले युवक के पिता भाजपा के पुराने कार्यकर्ता है। थानाध्यक्ष अहरौला सुनील कुमार दुबे ने बताया की फेसबुक पर फोटो वायरल करने की शिकायत भाजपा के नेताओं के द्वारा की गई थी, जिसे संज्ञान में लेते हुए फोटो वायरल करने वाले युवक रिंकी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment