Wednesday 6 March 2024

आजमगढ़ बरदह बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत छुट्टा पशु के अचानक सामने आने पर हुई घटना पुत्र को परीक्षा केन्द्र पर छोड़कर घर आ रहा था वापस


 आजमगढ़ बरदह बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत


छुट्टा पशु के अचानक सामने आने पर हुई घटना


पुत्र को परीक्षा केन्द्र पर छोड़कर घर आ रहा था वापस



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के हदीसा गांव के गेट के पास आज सुबह 10 बजे बिजली के खंभे से टकराने पर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी है। सड़क पर अचानक छुट्टा पशु आ जाने पर उसे बचाने के दौरान मोटर साइकिल अनियंत्रित हो गयी, जिसके चलते यह घटना हुई। मृतक अपने पुत्र को परीक्षा दिलाने के लिए उसे स्कूल पर छोड़कर घर वापस आ रहा था।


जानकारी के अनुसार सार्जन गौतम उम्र 39 वर्ष पुत्र दासु गौतम निवासी कुडिहर थाना बरदह आज सुबह अपने पुत्र विश्वास को घर से 2 किलोमीटर दूरी पर यदुनाथ इंटर कॉलेज बहादुरपुर पर हाईस्कूल परीक्षा देने के लिए स्कूल छोड़ने गया हुआ था। स्कूल छोड़कर वापस आते समय बरदह थाना क्षेत्र के हदीस गांव के गेट के पास आज सुबह करीब 10 बजे अचानक छुट्टा पशु आने के कारण मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टकरा गयी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक टाइल्स लगाने काम करता था। मृतक के पिता दासु मुंबई में प्राइवेट काम करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी सविता व माता लालमनी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment