Tuesday 19 March 2024

आजमगढ़ अहरौला रात के अंधेरे में नव निर्मित मकान को किया धरासायी, पुलिस पर आरोप अहरौला थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने साफ तौर पर किया इंकार


 आजमगढ़ अहरौला रात के अंधेरे में नव निर्मित मकान को किया धरासायी, पुलिस पर आरोप


अहरौला थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने साफ तौर पर किया इंकार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के पीठापुर गांव में बने पक्के मकान को रविवार की देर रात जेसीबी मशीन से गिरा दिया गया। ग्रामीण व मकान मालिक का आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में मकान को गिरवाया गया है। इधर, पुलिस ने मौके पर अपनी मौजूदगी से साफ इन्कार किया है। हालांकि इस मामले में पीड़ितों ने थाने पर कोई सूचना नहीं दी है।


 ग्राम प्रधान का यह जरूर कहना है कि एसपी को मामले से अवगत कराया गया है। अब्दुल अजीज का गांव के बाहर मकान बना है। रात को मकान पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। अजीज की पत्नी तबीजन ने बताया कि भारी पुलिस बल वर्दी व सादे कपड़े में पहुंचे और अपनी निगरानी में मकान को गिरवाने लगे तो हो हल्ला होने पर अगल-बगल के लोग जमा हो गए और विरोध करते हुए उन्हें खदेड़ दिया। आरोप लगाया कि मकान में मौजूद सामान भी गायब था। उधर, ग्राम प्रधान विलास ने कहा कि यदि पशु तस्करी या कुछ मामलों में लोग वांछित थे तो नोटिस आती। मकान ध्वस्त करने की जानकारी मकान मालिक को नहीं दी गई। थानाध्यक्ष अहरौला सुनील कुमार दुबे ने बताया कि ऐसी किसी घटना की जानकारी हमें नहीं है। थाने पर इस बाबत कोई सूचना नहीं दी गई है।

No comments:

Post a Comment