Tuesday 26 March 2024

आजमगढ़ देवगांव हाईवे पर युवती का असलहा संग वीडियो हुआ वायरल एसपी सिटी ने देवगांव प्रभारी को सौंपी जांच


आजमगढ़ देवगांव हाईवे पर युवती का असलहा संग वीडियो हुआ वायरल


एसपी सिटी ने देवगांव प्रभारी को सौंपी जांच




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सोशल मीडिया पर चमकने की लालच में आए दिन ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं जिस को लेकर सामाजिक स्थिति पर सवाल खड़े तो हो ही रहे हैं। वहीं कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान में लेते हुए एसपी सिटी ने इसकी जांच देवगांव प्रभारी को सांपी है।


 दरअसल, आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी आजमगढ़ नेशनल हाईवे 233 पर बनाया गया एक वीडियो रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती फिल्मी डायलॉग पर कार के सामने खड़ा होकर असलहा लेकर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है। युवती की बनाई हुई इस रील को लेकर लोगों में काफी चर्चा है। वहीं लोगों का मानना है कि अगर इस तरह की हरकतों पर काबू नहीं पाया गया तो आने वाले दिनों में और भी कई प्रकार की इस तरह की घटनाएं सामने आती रहेंगी और कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगता रहेगा।


 इस संबंध में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक असलहा के साथ युवती का वीडियो वायरल हुआ है इस संबंध में देवगांव इस्पेंक्टर को जांच सौंपी गई है कि यह वीडियों कब का है और जो युवती ने असलहा लिया है वह असली है तो उसका मालिक कौन है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दंडात्मक कार्रवाइ की जाएगी।

No comments:

Post a Comment