Wednesday 20 March 2024

आजमगढ़ बिलरियागंज पुलिस मुठभेड़ में टापटेन हिस्ट्रीशीटर व डी-87 गैंग के मुखिया को लगी गोली तमंचा कारतूस व एक मोटर साइकिल बरामद, एक अन्य साथी भी गिरफ्तार


 आजमगढ़ बिलरियागंज पुलिस मुठभेड़ में टापटेन हिस्ट्रीशीटर व डी-87 गैंग के मुखिया को लगी गोली


तमंचा कारतूस व एक मोटर साइकिल बरामद, एक अन्य साथी भी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज थाना पुलिस की बुधवार की भोर में अपराधियों से मूठभेड़ हो गई। इस घटना में डी-87 गैंग का मुखिया जहां पुलिस की गोली से घायल हो गया वहीं दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया। घायल अपराधी शातिर गोतस्कर है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा कारतूस व अपराधियों के पास से 850 रुपये नकद बरामद किया है। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि बिलरियागंज पुलिस बुधवार की भोर में नसीरपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर अपराधी व गोतस्कर मोहम्मदपुर की तरफ से नसीरपुर की तरफ आने वाला है। 


इस सूचना पर पुलिस टीम ने नसीरपुर मोहम्मदपुर रोड पर बिलरियागंज मोड़ के पास घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार कर रही थी। कुछ ही देर में एक बाइक सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी तो दूसरे को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। घायल बदमाश की पहचान डी-87 गैंग के मुखिया नौशाद निवासी मोहम्मदपुर थाना बिलरियागंज जनपद आजमगढ़ के रूप में की गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। 


वहीं पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम शहनवाज निवासी नसीरुपुर थाना बिलरियागंज जनपद आजमगढ़ बताया। इनके पास से पुलिस ने बाइक, तमंचा-कारतूस व 850 रुपये नकद बरामद किया है। एएसपी चिराग जैन ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल नौशाद डी-87 गैंग का लीडर है और उस पर 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इतना ही नहीं वह थाने का टापटेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।

No comments:

Post a Comment