Friday 29 March 2024

आजमगढ़ कंधरापुर एसओजी ने रेस्टोरेंट पर मारा छापा, 5 युवक-युवतियां धराईं भारी मात्रा में पुलिस को देखकर मचा हड़कंप, मौका देख कुछ लोग हुए फरार


 आजमगढ़ कंधरापुर एसओजी ने रेस्टोरेंट पर मारा छापा, 5 युवक-युवतियां धराईं


भारी मात्रा में पुलिस को देखकर मचा हड़कंप, मौका देख कुछ लोग हुए फरार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के भंवरनाथ के समीप देवखरी स्थित एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिलने पर एसओजी टीम द्वारा आज छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। इस दौरान कुछ लोग मौका देखकर भागने में सफल हो गये।


 जनपद के कंधरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भंवरनाथ के समीप देवखरी स्थित एक रेस्टोरेंट पर सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना के आधार पर एसओजी द्वारा आज दोपहर करीब 11 बजे के करीब छापेमारी की गई। इस दौरान स्थानीय थाना पुलिस भी मौजूद रही। भारी मात्रा में पुलिस को देखते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। मौके से पुलिस ने पांच युवक व पांच युवतियों को पकड़ा। वहीं कुछ लोग पुलिस को देखकर पहले ही सतर्क हो गए और भागने में सफल हो गए। पुलिस पकड़े गए लोगों को पूछताछ व जांच पड़ताल के लिए कंधरापुर थाना ले गई।


 इस बावत थानाध्यक्ष कंधरापुर ने बताया की जांचोपरान्त मामले में सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर किया जायेगा। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज में भी एक रेस्टोरेंट पर पुलिस ने छापेमारी कर पांच युवकों और पांच युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर मुकदमा दर्ज कर चालान किया था।

No comments:

Post a Comment