Wednesday 27 March 2024

कौशांबी गश्त पर निकले पुलिस कर्मियों की कार डीसीएम से टकराई, एक सिपाही की मौत, 2 की हालत गंभीर


 कौशांबी गश्त पर निकले पुलिस कर्मियों की कार डीसीएम से टकराई, एक सिपाही की मौत, 2 की हालत गंभीर



उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. क्षेत्र में गश्त करके थाने लौट रहे सिपाहियों की कार अनियंत्रित होकर खड़ी डीसीएम में जा टकराई। हादसे में एक सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो सिपाहियों की हालत नाजुक बनी हुई है. सिपाही की मौत की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।


संदीपन घाट कोतवाली क्षेत्र के मूरतगंज चौकी में तैनात सिपाही अनुराग सिंह यादव, रोहित तिवारी और सुनील यादव कार में बैठकर होली त्योहार के मद्देनजर क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकले थे. इसके बाद ये लोग थाने वापस जा रहे थे. जैसे ही इनकी कार बलिहवा मोड़ नेशनल हाईवे के पास पहुंची आगे चल रही डीसीएम से कार अनियंत्रित हो कर टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि तेज आवाज के साथ कार के परखच्चे उड़ गए. आसपास के लोग भागकर घटना स्थल पर पहुंचे। 


स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को एम्बुलेंस से भेजकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान सिपाही अनुराग सिह की मौत हो गई. वहीं, दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के अनुसार हादसे में तीन सिपाही घायल हुए थे. इनमें से अनुराग सिंह की मौत हो चुकी है. अन्य घायलों का उपचार कराया जा रहा है

No comments:

Post a Comment