Monday 18 March 2024

आजमगढ़ हत्यारों की गिरफ्तारी और 25 लाख के मुआवजे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा


 आजमगढ़ हत्यारों की गिरफ्तारी और 25 लाख के मुआवजे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन


मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा



उतर प्रदेश आजमगढ़ हत्यारों की गिरफ्तारी और परिजनों को 25 लाख मुआवजा देने की मांग को लेकर परिजनों द्वारा आज कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। सनी प्रजापति पुत्र स्व० सुरेश प्रजापति ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि वह ग्राम सभा कप्तानगंज/पुरानी बाजार थाना कप्तानगंज तहसील सगड़ी जिला आजमगढ़ का निवासी है। उसका भाई कन्जू प्रजापति पुत्र स्व० सुरेश प्रजापति उम्र 14 वर्ष की हत्या 11 मार्च को हो गयी, मेरे भाई की हत्या में दो लोग सुरेन्द्र गुप्ता पुत्र लालसा गुप्ता व गुलशन गुप्ता पुत्र सुरेन्द्र गुप्ता की गिरफ्तारी हो चुकी है। 


इस मामले में कुछ अज्ञात अभियुक्त फरार चल रहे हैं। सुरेन्द्र गुप्ता आदि जो बहुत ही मनबढ दबंग व धन बल वाले अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं। वे कहते हैं कि जेल से छूटने के बाद पूरे परिवार को मार डालेंगे। प्रार्थी व उसका परिवार बहुत ही गरीब है। पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है। प्रदर्शन के दौरान मांग की गयी कि परिवार को 250000 (पचीस लाख रुपये) मुआवजा व फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाय।

No comments:

Post a Comment