Wednesday 14 February 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर स्कूटी लेकर सड़क पर गिरा किशोर, पिकअप के पहिए से कुचला सिर, हुई मौत दोस्त के साथ घूमने जाते समय हुआ हादसा


 आजमगढ़ मुबारकपुर स्कूटी लेकर सड़क पर गिरा किशोर, पिकअप के पहिए से कुचला सिर, हुई मौत


दोस्त के साथ घूमने जाते समय हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बुधवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुई। जिले के मुबारकपुर थाना अंतर्गत सठियांव बाजार में सुबह साढ़े दस बजे एक किशोर अनियंत्रित होने से बाइक लेकर सड़क पर गिरा, जिसके बाद पीछे से आ रही पिकअप ने उसे रौंद दिया। हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के समय वह अपने एक दोस्त के साथ घूमने के लिए निकला था।


सुराई गांव निवासी अमन ( 13 ) पुत्र प्रेमचंद बुधवार को अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी से घुमने के लिए निकला था। अभी वह सठियांव कस्बा स्थित समता इंटर कॉलेज के पास पहुंचा था कि बारिश के चलते सड़क पर हुए कीचड़ में स्कूटी फिसल कर गिर गई। जिससे अमन व उसका दोस्त सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान पीछे से आ रही पिकअप ने अमन को रौंद दिया। हादसे में अमन के सिर से होकर पिकअप गुजरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मुबारकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। घटना की सूचना घर पहुंचते ही अमन के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अमन तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। वहीं हादसे में अमन के साथ स्कूटी पर बैठे साथी को मामूली चोट आई है।

No comments:

Post a Comment