Friday 23 February 2024

बरेली गर्भवती हुई तो चरित्र पर उठे सवाल, अब तकलीफ में है पूर्व विधायक की बेटी 4 साल पहले किया था प्रेम विवाह


 बरेली गर्भवती हुई तो चरित्र पर उठे सवाल, अब तकलीफ में है पूर्व विधायक की बेटी


4 साल पहले किया था प्रेम विवाह





उत्तर प्रदेश बरेली प्रेम विवाह करने वाली पूर्व विधायक की बेटी ने ससुराल वालों के खिलाफ छेड़खानी और दहेज एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद इज्जतनगर थाने के विवेचक ने शुक्रवार दोपहर मौका मुआयना कर आरोपी पक्ष से भी बात की। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से वह ससुराल में रह रही हैं। शादी के बाद ससुर ने कहा कि विधायक की बेटी है, अभी तो विधायक नाराज हैं, लेकिन आगे चलकर संपत्ति में आधा हिस्सा मिलेगा। लंबे समय तक उनकी अपने पिता से बात नहीं हुई तो ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे।


 ससुरालवालों ने कई बार दस लाख रुपये और कार की मांग को लेकर उनकी पिटाई की और घर से निकालने की कोशिश की। वह गर्भवती हुईं तो ससुराल वालों ने चरित्र पर अंगुली उठाई और पिटाई की। जेठ भी शराब पीकर गलत हरकत करता था। पीड़िता की शिकायत पर इज्जतनगर थाने में मुकदमा अपराध संख्या 107/2024, ससुर, सौतेली सास, दादी सास, जेठ-जेठानी व ननद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।


 पीड़िता की ओर से रिपोर्ट में नामजद कराए गए उसके ससुर ने जांच को गए विवेचक के सामने पक्ष रखा। कहा कि बेहद घृणित आरोप लगाए जा रहे हैं। इनकी सभी बिंदुओं पर जांच करा ली जाए। कहा कि प्रेम विवाह के दौरान वह अकेले शख्स थे, जो काफी परेशानी झेलकर भी इनके साथ खड़े थे। अब कुछ लोगों को खुश करने के लिए इल्जाम लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंटेंट बढ़ाने के लिए बेटा और बहू उनके परिवार की किरकिरी पर उतारू हैं।

No comments:

Post a Comment