Monday 5 February 2024

बस्ती टैंकर से भिड़ी सीओ की गाड़ी, फिर 2 किलोमीटर तक घिसटी सीओ सहित 3 घायल, चालक और गनर की हालत गंभीर


 बस्ती टैंकर से भिड़ी सीओ की गाड़ी, फिर 2 किलोमीटर तक घिसटी


सीओ सहित 3 घायल, चालक और गनर की हालत गंभीर



उत्तर प्रदेश के बस्ती में रविवार की शाम को बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर हुए हादसे में कुशीनगर में तैनात सीओ की गाड़ी टैंकर से टकराकर उसमें फंस गई और दो किमी तक घिसटते चली गई। इस दुर्घटना में सीओ को मामूली चाटें आईं। हालांकि उनका चालक और गनर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ कुशीनगर जितेंद्र सिंह कालरा अपनी बोलेरो से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। मुंडेरवा क्षेत्र के परसा हज्जाम के पास बोलेरो में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। सीओ की गाड़ी आगे-आगे चल रहे टैंकर के पिछले हिस्से में घुस गई और उसी में फंस गई। वह टैंकर के साथ घिसटते हुए तकरीबन दो किमी आगे तक चली गई।


 पुलिस कर्मियों ने नरियांव गांव के पास बैरिकेडिंग कर टैंकर को रोका और उसमें फंसे सीओ, उनकी गाड़ी के चालक तथा गनर को बाहर निकाला। सीओ अपनी गाड़ी में बीच की सीट पर बैठे थे। उन्हें मामूली चोटें आईं। हालांकि बोलेरो चालक दिव्यमान यादव (27) और गनर गुलाम अफसर अंसारी (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस बुलवाकर चालक दिव्यमान यादव और गनर गुलाम अफसर अंसारी को जिला अस्पताल बस्ती पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों को रेफर कर दिया।


 एएसपी ने बताया कि टैंकर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ मुंडेरवा पुलिस की ओर से जरूरी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment