Sunday 21 January 2024

आजमगढ़ मुबारकपुर ई-रिक्शा ड्राइवर पर दबंगों ने लाठी-डंडे व रॉड से किया हमला अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम


 आजमगढ़ मुबारकपुर ई-रिक्शा ड्राइवर पर दबंगों ने लाठी-डंडे व रॉड से किया हमला



अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव के पास ई-रिक्शा चालक पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।


मोहब्बतपुर गांव निवासी लाल बहादुर राजभर (30) ई-रिक्शा चालक था। शनिवार की देर रात वह ई-रिक्शा चला कर घर लौट रहा था। अभी वह गांव से लगभग 200 मीटर दूर पहुंचा था कि पहले से घात लगा कर बैठे कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और लाठी-डंडे व रॉड से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीख- पुकार सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो हमलावर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए।


 आनन-फानन परिजन व ग्रामीण घायल को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही लालबहादुर ने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक दो पुत्र व दो पुत्रियों का पिता बताया गया है। मृतक के भाई अवध बहादुर ने घटना के बाबत पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

No comments:

Post a Comment