Tuesday 16 January 2024

आजमगढ़ में बोले चन्द्रशेखर आजाद अभी अधूरी है लड़ाई बसपा सुप्रीमो मायावती और इण्डिया गठबन्धन पर कही यह बात


 आजमगढ़ में बोले चन्द्रशेखर आजाद अभी अधूरी है लड़ाई


बसपा सुप्रीमो मायावती और इण्डिया गठबन्धन पर कही यह बात



उत्तर प्रदेश आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कार्यकर्ताओं के बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश में हम लोग दौरे कर रहे हैं। जिसमें इटावा, उन्नाव, सीतापुर आज आजमगढ़ में है और कल मऊ में जनसभा है। यह अभी पूरे उत्तर प्रदेश में चलता रहेगा क्योंकि पिछले दो साल में हमने जमीनी स्तर पर बहुत मजबूत बूथ सेक्टर के संगठन बनाने का काम किया है। पार्टी चुनावी मोड में चल रही है। इस दौरान पार्टी यह तय करेगी कि किस सीट पर चुनाव लड़ना, किस सीट पर किसे उम्मीदवार बनाना है। 


बसपा सुप्रीमो को लेकर पूछे गये एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि बहन जी बहुत सम्मानित महिला है मैं उनको सबसे पहले जन्मदिन की बधाई देता हूं। वह दीघार्यु हो ताकि उनका आर्शीवाद हम सब लोगों को मिलता रहे। जैसे अब मिल रहा है। उनके द्वारा किये गये संघर्ष हम लोगों को ताकत प्रदान करते हैं। आज हम इस स्थिति में है जिसमें मान्यवर कांशीराम और बाबा साहेब के साथ-साथ बहन जी का भी बहुत बड़ा योगदान है। 


चन्द्रशेखर आजाद ने जोर देते हुए कहा कि अभी कार्य पूरा नहीं हुआ है। जो अभी अधूरा है उसको पूरा करने की जिम्मेदारी हम लोगों ने अपने कंधे पर उठाई है। आज हम उनके जन्मदिन पर यह संकल्प लेते है कि सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति का आंदोलन जो अधूरा है उसे पूरा करके ही रूकेंगे। इंडिया गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा कि पार्टी ने अभी तय नहीं किया है हम लोग चर्चा करके इस पर जल्द फैसला लेंगे।

No comments:

Post a Comment