Saturday 27 January 2024

आजमगढ़ दीदारगंज पोखरे के किनारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, नहीं हो सका शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी महुवारा खुर्द के ताल में शनिवार की सुबह मिली लाश


 

आजमगढ़ दीदारगंज पोखरे के किनारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, नहीं हो सका शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी


महुवारा खुर्द के ताल में शनिवार की सुबह मिली लाश



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुवारा खुर्द गांव के पश्चिम तरफ ताल में स्थित पोखरे के किनारे शनिवार की सुबह लगभग 44 वर्षीय एक युवक की लाश मिली। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।


जानकारी के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुवारा खुर्द गांव के पश्चिम तरफ ताल में शनिवार की सुबह एक अज्ञात युवक की लाश पोखरे के किनारे मिली। शव देखने के बाद आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पहुंची दीदारगंज पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुट गई। काफी देर तक शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय आजमगढ़ भेज दिया। व्यक्ति की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। लेकिन उसको देखने से ऐसा लगता है कि उसकी उम्र लगभग 44 वर्ष के आसपास होगी। पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे, गले में रूद्राक्ष का माला था। वहीं लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। 


दीदारगंज थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि इनकी मौत कैसे हुई है। वही शिनाख्त करने की भी कोशिश पुलिस द्वारा की जा रही है।




आजमगढ़ दीदारगंज से प्रवीण यादव की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment