Tuesday 2 January 2024

आजमगढ़ सरायमीर नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में ट्रक चालकों ने किया चक्काजाम आटो चालकों ने भी सड़क पर उतरकर दर्ज कराया अपना विरोध


 आजमगढ़ सरायमीर नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में ट्रक चालकों ने किया चक्काजाम



आटो चालकों ने भी सड़क पर उतरकर दर्ज कराया अपना विरोध



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ नए मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ मंगलवार को ट्रक चालकों ने दो स्थानों पर चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया। ट्रक चालकों के साथ आटो चालकों ने भी सड़क पर उतरकर अपना विरोध दर्ज कराया। हालांकि पुलिस ने कुछ देर बाद मौके पर पहुंच कर दोनों स्थानों पर चक्काजाम खत्म करा दिया। वहीं, रोडवेज की बसें भी आंशिक रूप से प्रभावित रहीं।


 केंद्र सरकार के नए मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ रोडवेज बस चालक और निजी ट्रांसपोर्टरों ने तीन दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल की घोषणा की है। नए एमवी एक्ट के नियमों में बदलाव को लेकर हड़ताल में शामिल हो गए हैं। राष्ट्रव्यापी इस हड़ताल का असर जिले में भी दूसरे दिन देखने को मिला। रोडवेज की बसें दूसरे दिन मंगलवार को आंशिक रूप से प्रभावित रहीं। वहीं, सरायमीर क्षेत्र के संजरपुर व मुबारकपुर क्षेत्र के सठियांव मुख्य मार्ग पर मंगलवार को पूर्वाह्न ट्रकों चालकों ने नए एमवी एक्ट के विरोध में सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया। चालकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। संजरपुर में ट्रक चालकों के समर्थन में आटो चालक भी सड़क पर उतर आए। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटा कर जाम खुलवा दिया। जाम के चलते दोनों स्थानों पर वाहनों की लाइन लग गई थी।

No comments:

Post a Comment