Tuesday 16 January 2024

कासगंज धोखेबाज दरोगा, रोते हुए पत्नी पहुंची एसपी दफ्तर बताया ऐसा सच, पुलिस अफसर भी हैरान


 कासगंज धोखेबाज दरोगा, रोते हुए पत्नी पहुंची एसपी दफ्तर


बताया ऐसा सच, पुलिस अफसर भी हैरान



उत्तर प्रदेश कासगंज जिले में तैनात एक दरोगा पर आगरा की एक महिला ने धोखाधड़ी कर शादी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि वो दरोगा की पत्नी है। दरोगा ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही उससे मंदिर में शादी की। पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर रोते हुए न केवल दरोगा पर गंभीर आरोप लगाए, बल्कि शादी करने के फोटो प्रमाण के तौर पर दिए।


मिली जानकारी के अनुसार आगरा के लोहामंडी इलाके की रहने वाली महिला प्रियंका ने एसपी ऑफिस पहुंचकर दरोगा की धोखाधड़ी की व्यथा सुनाई। महिला के द्वारा पूर्व में भी पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे महिला ने आत्महत्या करने की धमकी दी। महिला का आरेाप है कि उसने वर्ष 2020 में 26 नवंबर को हिंदू रीति रिवाज से मथुरा के एक मंदिर में दरोगा विक्रम सिंह से शादी की। महिला का कहना है कि दरोगा विक्रम सिंह ने पहली पत्नी के साथ होने की कोई बात नहीं बताई। दरोगा ने महिला को बताया कि उसकी पहली पत्नी के कोई संतान नहीं है, जिसकी वजह से पहली पत्नी को तलाक दे दिया है। महिला ने कहा कि उसने लगातार वैवाहिक जीवन दरोगा के साथ बिताया। उसके पास दो साल का एक बेटा भी है, लेकिन अब दरोगा विक्रम सिंह पहली पत्नी के साथ रह रहा है और उसे अपने साथ नहीं रख रहा। 


पीड़िता ने बताया कि दिसंबर माह में भी उसने मामले की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन उसकी बात को संज्ञान नहीं लिया गया। महिला ने शादी के फोटो, बच्चे के साथ दरोगा के फोटो भी साक्ष्य के तौर पर दिए हैं। एसपी ने इस पूरे मामले की जांच सहावर सीओ शाहिदा नसरीन को सौंपी है। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि दरोगा के खिलाफ महिला ने शिकायत की है। दरोगा ने दो शादी की हैं। महिला के आरोपों और साक्ष्यों की जांच करने की जिम्मेदारी सहावर सीओ शाहिदा नसरीन को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

No comments:

Post a Comment