Saturday 20 January 2024

आजमगढ़ तरवां जनसेवा केन्द्र में भीषण चोरी 5 लैपटाप, 3 कम्प्यूटर, प्रिण्टर सहित 60 हजार नकद ले गए चोर


 आजमगढ़ तरवां जनसेवा केन्द्र में भीषण चोरी


5 लैपटाप, 3 कम्प्यूटर, प्रिण्टर सहित 60 हजार नकद ले गए चोर


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ तरवां थाना क्षेत्र में स्थित एक जनसेवा केन्द्र में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। 60 हजार नकदी सहित कम्प्यूटर, लैपटाप व अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण चोरी कर लिए गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी।


तरवां थाना क्षेत्र के तरवां बाजार में बृजेश सिंह जनसेवा केन्द्र चलाते हैं। जनसेवा केन्द्र से लगभग 300 मीटर दूरी पर थाने के मोड़ पर उनका घर है। रोज की भांति बीती शाम करीब 6 बजे वह जनसेवा केन्द्र में काम खत्म कर घर चले गये। बीती रात चोर पीछे के रास्ते सीढ़ी से चढ़ गये और सीढ़ी के रास्ते दुकान में उतर कर जनसेवा केन्द्र में लगे 5 लैपटाप, तीन कम्प्यूटर, एक प्रिंटर मशीन, एक आधार कार्ड मशीन, एक पासबुक प्रिण्टर, लेमिनेशन मशीन, सीसीटीवी कैमरा और डीबीआर सहित 60 हजार नकद चोरी कर ले गये। बृजेश सिंह जब शनिवार की सुबह जनसेवा केन्द्र खोलने के लिए गये तो अंदर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। 


उन्होंने घटना की सूचना थाने को दी। थाना प्रभारी तरवां रामप्रसाद बिंद सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गये। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। मामले की जांच कर शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment