Wednesday 24 January 2024

आजमगढ़ गंभीरपुर पुलिस कप्तान की आंखों में धूल झोंक रहे उनके मातहत 2 पक्षों के विवाद में पुलिस द्वारा सीसी कैमरे तोड़ने का वीडियो वायरल


 आजमगढ़ गंभीरपुर पुलिस कप्तान की आंखों में धूल झोंक रहे उनके मातहत


2 पक्षों के विवाद में पुलिस द्वारा सीसी कैमरे तोड़ने का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शासन प्रशासन जहां लोगों से अपने सुरक्षा के लिए सीसी कैमरा लगाने की समय-समय पर अपील की जाती है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा किसी प्रकार की लापरवाही करने या शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, इसके बावजूद उनके आंखों में धूल झोंकने से बाज नहीं आ रहे हैं। 


मामला गंभीरपुर थाने का बताया जा रहा है। मंगलवार को गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुडहर गांव निवासी कमलौती पत्नी राजगन ने दो पक्षों के आपसी विवाद में थाना प्रभारी गंभीरपुर चौकी प्रभारी गोसाई की बाजार सहित सिपाहियों पर घर में लगे सीसी कैमरा को तोड़ने का आरोप लगाया। इस मामले में पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा तोड़े तथा घर में घुसकर डीवीआर भी ढूंढ़ने और न मिलने पर शिकायतकर्ता के पुत्र व परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की। इस मामले में शिकायतकर्ता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। वायरल वीडियो में पुलिस द्वारा एक घर के बाहर लगे सीसी कैमरे को तोड़ते हुए देखा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment