Tuesday 26 December 2023

आजमगढ़ मुस्लिम महिलाओं ने शुक्रिया मोदी भाईजान के नाम से प्रधानमंत्री को भेजा पत्र


 

आजमगढ़ मुस्लिम महिलाओं ने शुक्रिया मोदी भाईजान के नाम से  प्रधानमंत्री को भेजा पत्र 


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों से प्रभावित होकर मुस्लिम महिलाओं ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री को संबोधित शुक्रिया मोदी भाईजान के नाम से पत्र जिलाधिकारी के माध्यम से पीएम को भेजा। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची थीं।


भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इस्माइल फारुकी ने बताया कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री ने बिना भेदभाव के योजनाओं को कार्यान्वित किया है। उससे सभी समाज को बराबरी से लाभ मिला है। किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ है।


 मुस्लिम समाज की आबादी करीब 22 फिसदी है लेकिन योजनाओं में उसकी हिस्सेदारी करीब 32 फीसदी है। इसके अलावा तीन तलाक जैसा कानून ले आकर उन्होंने मुस्लिम महिलाओं की काफी मदद की है। इन्हीं सब को लेकर पूरे प्रदेश में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से शुक्रिया मोदी भाई जान के नाम से पत्र प्रधानमंत्री को भेजा जा रहा है। 


इसी दौरान एक मदरसा की महिला शिक्षक अंशी अबरार ने भी प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की सराहना की है।


इस मौके पर सलमान खान आईटी प्रमुख अल्पसंख्यक मोर्चा मिराज मिस्बाही वाजिद खान सहित मदरसा की छात्राएं काफी संख्या में उपस्थिति रही।

No comments:

Post a Comment