Sunday 24 December 2023

आजमगढ़ दीदारगंज शबनम हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली दिन दहाड़े युवती की गला रेत कर किया था हत्या


 आजमगढ़ दीदारगंज शबनम हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली



दिन दहाड़े युवती की गला रेत कर किया था हत्या



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आज सुबह लगभग 11: 30 बजे एक दिन पूर्व हुई युवती की दिन दहाड़े गला रेत कर हत्या किए जाने के मामले में आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। उसके पास से तमंचा व  कारतूस बरामद किया गया है। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव में 23 दिसंबर 2023 को दोपहर में दिन दहाड़े हुई शबनम पुत्री जैतून राजभर की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तार करने के क्रम में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिर द्वारा बदमाश के बारे में मिली सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बैरीडीह पुलिया के पास दिन में करीब 11:30 बजे चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान सामने से आ रहे मोटर साइकिल सवार को पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो उक्त बदमाश पुलिस को देखकर गोलीबारी शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा किए गए फायरिंग में उसके दाहिने पैर में गोली लग गई। 


घायल अभियुक्त की पहचान शुभम गौतम पुत्र जीतू गौतम निवासी सुरहन थाना दीदारगंज के रुप में की गई। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।


बता दें कि कल 23 दिसंबर 2023 को दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी शबनम राजभर (22) पुत्री जैतून राजभर की शनिवार की दोपहर करीब 1.15 बजे दिन दहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। परिजनों द्वारा गांव के ही गांगुली उर्फ नवनीत सिंह पुत्र पूरन सिंह और शुभम गौतम पुत्र जीतू पर युवती की हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया था।



No comments:

Post a Comment